Thursday, February 12, 2015

नमो ...नमो..

36 करोड़ देवी देवता लोग नाराज़ बैठे हैं. उनकी बिरादरी में एक नया अवतार शामिल होने वाला है. 15 फरवरी को ये अवतार साक्षात प्रकट हो कर स्वयं, खुद, अपने ही कर-कमलों से अपनी मूर्ति का उद्घाटन करेंगे ऐसा आकाशवाणी के सूत्रों से ज्ञात हुआ है. इसके बाद समस्त जम्बूदीप के विराट हिन्दू अपने सरकारी पदों से त्यागपत्र दे कर परम् पिता विष्णु के अवतार शिरोमणि नमो नमो के मंदिर में पुजारीगिरी करेंगे. जिसके लिए जम्बूदीप सरकार द्वारा उन्हें विशेष दिव्य पैकज उपलब्ध कराया जायेगा.

परम शिरोमणि नमो नमो श्रीमान दामोदर दास नरेन्द्र मोदी जी ने एक चाय वाले के रूप में जम्बूदीप में जन्म लिया. ये बचपन से ही जोरदार चाय बनाते थे जिसके चलते आज अमेरिका तक उनके हल्ले हैं. बचपन से ही इनके आस पास नमो नमो का उच्चारण बैकग्राउंड म्यूजिक की तरह इनको बेहतर चाय बनाने और इनको विराट हिन्दू बनने में इनका सहायक बनता गया जिसे इन्होने अब अपने जीवन में आत्मसात कर अपनी प्राइवेट टोन बना लिया है.

36 करोड़ देवी देवताओं की एक प्राइवेट कॉकटेल पार्टी में इस चिंता को डीजे पर डिस्कस किया गया. देवताओं का कहना है कि नमो के आने के बाद शायद अब उन्हें और बच्चे पैदा करने पड़ेंगे. वरना नमो का प्रताप उन्हें धर्मान्तरण करने पर मजबूर कर सकता है और शायद जिसके बाद घर वापसी की उम्मीद भी न रह जाए. इसी बीच देवियों ने अपने अपने पल्लुओं को समेट लिया और ये निर्णय लिया है की अब वह पृथ्वी भ्रमण पर जाते हुए दुशाला ओढ़ कर जाया करेंगी. सभी देवी देवताओं की चिंता को बढ़ते देख नमो के भक्त लालों में हर्ष की लहर दौड़ गयी है.

नमो के प्रथम जागरण पर स्वयं नमो के परम सखा डार्लिग बराक के आने का अनुमान लगाया जा रहा है परन्तु यह भी हवा है की नमो की समस्त ओर्किसटा पार्टी डार्लिग बराक के पिछले जागरण में छुप के लड्डू खाए जाने पर उनसे नाराज़ है. नमो के भक्त लालों का जोश से होश खराब है और सभी अभी ताज़ा निपटाए केजरी भंडारे से त्रस्त मौन व्रत लिए जहां तहां पड़े हैं.

आगे की जानकारी आप सभी को मिलेगी...जब मन करेगा तब..
नमो को अपनी कॉलर टोन बनाने के लिए अपना दुर्वाहक यंत्र...दीवार में दे मारें...टोन तुरंत बज उठेगी....

**3 करोड़ सोनिया गाँधी के आने से बढ़ गए.

No comments:

Post a Comment